To The Point Shaad

जीना इसी का नाम है..खूबसूरत सन्देश गीत के द्वारा

उपायुक्त मनोज कुमार कोरोना के डर से राहत देने वाला गीत

  • अभिनेता-निर्देशक विश्वदीपक त्रिखा ने तैयार किया है गीत
  • फिल्मी दुनिया के कई कलाकारों ने किया है अभिनय
  • त्रिखा पिछले साल भी ‘हौसला ना छोड़िए’ शीर्षक से एक गीत लेकर आए थे, जो काफी सराहा गया है।

पिछले साल जुलाई में कोरोना पीड़ितों को राहत देने वाले गीत “हौसला ना छोड़िए दिन पहले वाले आयेंगे” के निर्माता निर्देशक विश्व दीपक त्रिखा उसी तरह का एक और गीत महामारी से घबराए लोगों को हौसला देने के उद्देश्य से ले कर आए हैं। गीत पुरानी फिल्म अनाड़ी के गीत ‘जीना इसी का नाम है’ का कवर वर्जन है जिसे रोहतक के ही नितिन त्रिखा और आइना बावा ने गाया है। गाने के संगीत निर्देशक सतीश सहगल हैं और इसे स्थानीय कोकिला स्टूडियो में रिकॉर्ड किया है। हरियाणा इंस्टीट्यूट ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स (हिपा) रोहतक की इस पेशकश को यशबाबू एंटरटेनमेंट कुरुक्षेत्र ने प्रस्तुत किया है। रोहतक के उपायुक्त मनोज कुमार ने आज यहां अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के इस गीत को विधिवत तौर पर रिलीज किया है।
आपको बता दें कि पहले वाले गीत की तरह ही इसमें बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों ने हिस्सा लिया है। इनमें टीवी सीरियल चंद्रकांता के क्रूर सिंह यानी ‘अखिलेंद्र मिश्र’, एनएसडी के स्नातक तथा शूल, धारावी और सुपर थर्टी जैसी फिल्मों के एक्टर ‘वीरेंद्र सक्सेना’, बालिका बधू और टॉयलेट एक प्रेम कथा के मशहूर कलाकार सुधीर पांडे एवं हप्पू की उलटन पलटन की हास्य कलाकार (एनएसडी पासआउट) हिमानी शिवपुरी शामिल हैं। इनके अलावा, हम आपके हैं कौन तथा मैने प्यार किया आदि फिल्मों के विशिष्ट कलाकार राजीव वर्मा, भाभी जी घर पर हैं टीवी सीरियल में टीका का किरदार निभाने वाले जयपुर के वैभव माथुर, बिसलेरी और स्विगी एडवरटाइजमेंट से लाइम लाइट में आए मशहूर मॉडल दिल्ली के नरेश गोसांई, बजरंगी भाईजान में पाकिस्तानी पुलिस ऑफिसर बने मनोज बक्शी ने भी गीत के वीडियो में अभिनय किया है। विश्वरूपम और हाईजैक फिल्मों के विशिष्ट कलाकार जम्मू के मुश्ताक काक, एनएच 10 और पाताल लोक से नजरों में आए दिल्ली के सिद्धार्थ भारद्वाज, बंगाली थियेटर और फिल्मों की कलाकार कोलकाता की कल्पना बरुआ और तमिल मॉडल व तमिल फिल्म डाली में धनंजय के साथ मेन लीड में आई बंगलौर की भव्या त्रिखा भी नाटक की स्टारकास्ट का हिस्सा हैं।


गीत के निर्माण में बहुत सी संस्थाओं ने सहयोग दिया है। इसमें मुद्रा पेंट्स और बर्जर पेंट्स सहयोगी पार्टनर हैं, जबकि दैनिक जागरण अखबार मीडिया पार्टनर तथा खबर फास्ट न्यूज चैनल पार्टनर हैं। उम्मीद है कि गाना लोगों को पसंद आएगा। …. Tothepointshaad

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *